भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार हुईं लेडी सिंघम, मंगेतर पर खुद लगाया था आरोप…

0
14

देश में भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है, यहां देखों वहां भ्रष्टाचार हो रहा है। जनता की सेवा करने वाले कई पुलिस अधिकारी भी भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। सामने आई ताजा खबरों के अनुसार लेडी सिंघम के नाम से मशहूर होने वाली पुलिस अधिकारी जनमोनी राभा को भी भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि ये वही पुलिस अधिकारी हैं जिन्होंने असम में धोखाधड़ी के केस में पिछले महीने अपने मंगेतर को गिरफ्तार किया था। जिससे वह सुर्खियों में आ गई थी। वह कालियाबोर पुलिस थाने में बतौर एसआई अधिकारी तैनात थीं।

सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार दो ठेकेदारों द्वारा दर्ज की गई एक शिकायत के बाद जनमोनी राभा पर एक्शन लिया गया। जब उनसे पूछताछ की गई और मामले की छानबीन की गई तो खुल के सामने आया कि उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी राणा पोगाग के साथ मिलकर कई लोगों ठगा है। जिनमें से एक ये ठेकेदार थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह जल्दी ही राणा पोगाग के साथ के साथ शादी करने वाली थीं। लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया।

रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने पोगाग के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनको जेल भेज दिया। जिसके बाद अब खुल के आया है कि वह भी इन अपराधों में उनके साथ शामिल थीं। उनके खिलाफ आरोप है कि वह लोगों को ओएनजीसी में नौकरी और ठेका दिलाने का वादा करके ठगा करते थे। बताते चले की इस तरह से दोनों ने लोगों से करोड़ों रुपए ठगे हैं।