भारत के बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा हुए इस शख्स से इंप्रे’स्ड, वीडियो शेयर कर पूछा…

0
522

हिन्दुस्तान के जाने माने बिजनेसमै आंनद गोपाल महिंद्रा को तो सभी जानते है और जानते है की वह हिन्दुस्तान के बड़े अमीरों में शामिल हैं। बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं। आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर 80 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने से रोज़ाना कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर कर वह लोगों को इंटरटेन करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक अनोखी वीडियो शेयर की, जिसमें एक शख्स ट्रैक्टर की मदद से भैंस का दूध निकाल रहा है। लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल भी हो रही है।

शेयर की गई इस वीडियो में दिख रहा है कि इस शख्स ने ट्रैक्टर में एक पाइप लगा रखा है और वो पाइप एक बंद डिब्बे से फिट है। दूसरे पाइप मशीन से शख्स वै’क्यूम के जरिए भैंस से दूध निकाल रहा है। जिसको देख लोग है’रान है और महिंद्रा भी इस वीडियो से प्रसन्न हुए और वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर दिया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “ग्रामीण इलाकों में कैसे हमारे टैक्टरों का इस्तेमाल बहुत से कामों में किया जाता है, इसके वीडियो क्लिप लोग मुझे भेजते रहते हैं। लेकिन यह मेरे लिए नया है। क्या आप में से कोई गैर-इंजीनियर बता सकता है कि उन्होंने यहां क्या चालाकी दिखाई है?”

आंनद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज़्यादा व्यूअर्स मिल चुके है। साथ ही 11 हजार से ज़्यादा लाइक और 1 हजार से ज़्यादा कॉमेंट्स मिल चुके है। हालाकि उनकी यह वीडियो 5 अगस्त को पोस्ट हुई। एक यूजर ने कॉमेंट में उनको जवाब देते हुए लिखा कि “ट्रैक्टर के एयर से’क्शन से पाइप जोड़ा गया है। जो भैंस का दूध निकालने वाली म’शीन से जुड़ा है। एयर से’क्शन की मदद से वै’क्यूम क्रिएट करके दूध निकाला जा रहा है।”