एक और मामले में अतीक अहमद फंसा, CBI कोर्ट ने तय किए आरोप

0
73

अतीक अहमद की मुश्किलें फिलहाल कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं, अब एक और मामले में अतीक पर आरोप तय हो गए हैं। शुक्रवार को मोह‍ित जायसवाल अपहरण कांड में अतीक के बेटे उमर और असद पर CBI कोर्ट ने आरोप तय क‍र दिए। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया साबरमती जेल में सजायफ्ता है, वह वहीं से वीड‍ियो कांफ्रेस‍िंग के जर‍िए जुड़ा था। पेशी के बाद उमर ने कहा उमेश पाल हत्‍याकांड में घर की मह‍िलाओं को फंसाया जा रहा है।

ये है पूरा मामला 

29 दिसंबर, 2018 को रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने एक FIR दर्ज कराई थी जिसके मुताबिक देवरिया जेल में निरुद्ध अतीक ने अपने गुर्गों के जरिये गोमती नगर से उसका अपहरण करा लिया था। तंमचे के बल पर उसे देवरिया जेल ले जाया गया था। पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद ने उसे एक सादे स्टाम्प पेपर पर दस्तखत करने को कहा।

जब उसने इनकार कर दिया, इस पर अतीक ने अपने बेटे उमर तथा गुर्गे गुफरान, फारुख, गुलाम व इरफान के साथ मिलकर उसे तंमचे व लोहे की राड से बेतहाशा पीटा। उसके बेसुध होते ही स्टाम्प पेपर पर दस्तखत बनवा लिया और करीब 45 करोड़ की सम्पति अपने नाम करा ली। अतीक के गुर्गों ने उसकी SUV गाड़ी भी लूट ली।