अर्पिता को छोड़ सलमान खान के पूरे परिवार को मिला कैटरीना की शादी का इनविटेशन, जानें क्या रही वजह..

0
91

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल बीते कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बाहर भी देखा गया था। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। अब एक बार फिर दोनों की शादी को लेकर खबरें तेज़ हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों इस महीने की 9 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर ये भी है कि वह पहले मुंबई में कल कोर्ट मैरिज करेंगे। जिसके बाद वह राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे और वहीं पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे।

सूत्रों से पता चला है कि कैटरीना और विक्की की शादी में सुपरस्टार सलमान खान का पूरा परिवार इनवाइटेड है। हालांकि दोनों ने अपनी शादी में सिर्फ कुछ ही लोगों को इनवाइट किया है। जिसमें सलमान खान का पूरा परिवार शामिल हैं। बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी कैटरीना की काफी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन कैटरीना ने उनको अभी तक अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है। वहीं, आपको बता दें कि अपने शादी के फंक्शन के लिए दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा नाम के एक शाही महल को बुक किया है।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सूत्रों से पता चला है कि अपनी शादी में दोनों सब्यासाची का डिजाइन किया गया आउटफिट पहनेंगे। जैसे जैसे दोनों की शादी करीब आती जा रही है। वैसे ही लोगों की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। उनके फैंस दोनों को शादी के जोड़े में देखने को बेकरार हैं। गौरतलब हैं कि अब तक दोनों में से किसी ने भी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है। लेकिन दोनों साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।