जम्मू-कश्मीर में सेना का जवान शहीद, आज पहुंचेगा पार्थिव शरीर

0
60

नैनीताल: देवभूमि के लिए बुरी खबर है। देवभूमि का एक और जवान देश पर कुर्बान हो गया। जवान की शहादत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है। नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर क्षेत्र का जवान जम्मू-कश्मीर में शहीद हो गया। जानकारी के अनुसार शहीद जवान का पार्थिव शरीर आज देर शाम तक उनके गांव पहुंच सकता है।

बंगाल इंजिनियर का जवान जम्मू के उधमपुर में शहीद हुए हैं। जवान के शाहिद होने की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के मल्ला गहना सुपाकोट के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक पांडे कुमाऊं रेजीमेंट के बंगाल इंजीनियरिंग में तैनात थे। शनिवार रात जम्मू सेना हेडक्वार्टर से परिवार वालों को सूचना मिली कि दीपक पांडे शहीद हो गये हैं।

शहीद जवान दीपक पांडे के चाचा चंद्रशेखर पांडे ने बताया शहीद जवान दीपक पांडे 2017 में कुमाऊं रेजीमेंट के बंगाल इंजीनियरिंग में तैनात हुआ था। दीपक पांडे बंगाल इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रीशियन के पद पर तैनात थे. वर्तमान में उनकी तैनाती जम्मू के उधमपुर में थी। परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटी बहन और एक बड़ा भाई है। उन्होंने बताया एक दुर्घटना के दौरान दीपक पांडे का देहांत हुआ है। इसकी सूचना के बाद परिवार में कोहराम में बचा हुआ है. दीपक पांडे का पार्थिव शरीर सोमवार तक पहुंचाने की उम्मीद है।