अपनी ही बात से पलटे सिद्धू, पहले बोला केजरीवाल की कटपुटली, फिर की भगवंत मान की…

0
72

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य की बेहतरी के लिए काम करना शुरू कर दिया है। उनके द्वारा लिए गए फैसलों की सब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इनमें कुछ ऐसा भी हैं जो उनके खिलाफ हैं। इनमें से एक नाम कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी था। लेकिन अब उन्होंने भी सीएम भगवंत मान को समर्थन देना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने भगवंत मान को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हाथों की कटपुतली बताया था, लेकिन अब वह अपनी बात से पीछे हट हुए हैं और भगवंत मान के फैसलों की तारीफ कर रहे हैं।

एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह पंजाब के मुख्यमंत्री की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वह भगवंत मान की तारीफ करते हुए कहते हैं कि “मैं उसे यानी पंजाब के नए सीएम भगवंत मान को अपना छोटा भाई मानता हूं। वह एक ईमानदार आदमी है। मैंने उस पर कभी उंगली नहीं उठाई। अगर वह इसके (माफिया) के खिलाफ लड़ता है, तो मेरा समर्थन उसके साथ है। मैं पार्टी लाइनों से ऊपर उठूंगा क्योंकि यह लड़ाई है पंजाब के अस्तित्व की है।”

इससे पहले सिद्धू ने ट्वीट कर कुमार विश्वास पर और अलका लांबा के खिलाफ की गई पंजाब सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने एक कार्टून पोस्ट करते हुए लिखा था कि “पंजाब सरकार अरविंद केजरीवाल की कठपुतली की तरह काम कर रही है। कुमार विश्वास और अलका लांबा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई यही दिखा रही है, अपने आलोचकों को चुप कराने के लिए यह किया जा रहा है। कांग्रेस अलका के साथ मजबूती से खड़ी है…पंजाब पुलिस के राजनीतिकरण के विरोध में उनके साथ थाने जाएंगी।”