अपने इन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप लाया नया अपडेट, दिए जाएंगे ये नए फीचर्स…

0
31

व्हाट्सएप (WhatsApp) एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसको दुनिया भर में इस्तेमाल किया जाता है। व्हाट्सएप अपने दुनिया भर के यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं (Features) देता है। जल्दी ही फिर एक बार व्हाट्सएप में कुछ नया जोड़ा जाने वाला है। जिसकी खबरें तेज़ी से सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बार व्हाट्सएप कई तरह के बदलाव करने जा रहा है। लेकिन फिलहाल इन सुविधाओं का लाभ सिर्फ बीटा वर्जन यूजर्स ही उठा पाएंगे। जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप ने बैकग्राउंड में वॉयस मैसेज प्ले करने की सुविधा जोड़ी है।

इसके साथ ही इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब ग्रुप कॉलिंग के दौरान नए इंटरफेस नजर आएंगे। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी नए वॉयस कॉलिंग इंटरफेस पर काम कर रही है और इसे जल्द ही रोलआउट किया जाएगा। जानकारी के अनुसार अब आपको पता चल सकेगा कि ग्रुप कॉलिंग के दौरान कौन बोल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि व्हाट्सएप में वॉइस रिकॉर्डिंग में भी कुछ नए फीचर्स जोड़े जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉइस रिकॉर्डिंग में अब पॉज और रिज्यूम करने का ऑप्शन दिया जाएगा। हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये फीचर्स कब रोल आउट होंगे। बता दें कि व्हाट्सएप अक्सर अपने फीचर्स में बदलाव करते रहता है। हाल ही में भी कुछ बदलाव किए गए थे। जिसको लेकर व्हाट्सएप चर्चा में था। व्हाट्सएप को यूजर्स के उनके अकाउंट बैन रिव्यू के बारे में जवाब देने के लिए एक नई स्क्रीन पर काम करते हुए देखा गया है।