बीएमसी से अनुष्का शर्मा को मिली क्लीन चिट

0
527

इलेक्ट्रिक बॉक्स न लगाने के मामले में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बीएमसी से क्लीन चिट मिल गई है। अनुष्का के पड़ोसियों ने बीएमसी डिपार्टमेंट को मई में शिकायत की थी कि उन्होंने फ्लैट की कॉमन गैलरी में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है, जो कि अवैध तरीके से लगाया गया है। पड़ोसियों का कहना था कि बॉक्स गलत जगह लगाया गया है। इससे पूरी बिल्डिंग को आग लगने का खतरा है। शिकायत के समय खुद बीएमसी ने इस मामले को गलत बताया था, लेकिन अब दो महीने बाद खुद बीएमसी ने अनुष्का को क्लीन चिट दे दी है।

दरअसल, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वर्सोवा में बद्रीनाथ टॉवर में अपनी फेमिली के साथ रहती हैं। उनके साथ वाले पड़ोसी ने इलेक्ट्रिक बॉक्स गलत तरीके से लगने की शिकायत की थी, जिसके बाद लोक वार्ड ने इसे आपत्तिजनक बताया था।

बीएमसी ने 16 वें और 17 वें फ्लोर के मालिक सुनील बत्रा की शिकायत पर बिल्डिंग का निरीक्षण किया था, जिसके बाद अनुष्का शर्मा को नोटिस भेजकर आपत्ति जताई गई। लेकिन दो महीने बाद मामला पलट गया। बीएमसी के को-इंजीनियर ने बत्रा की शिकायत का जवाब देते हुए कहा कि, ‘इलेक्ट्रिक बॉक्स जिस दीवार पर लगाया है वह शर्मा जी (अनुष्का के पिता) की संपत्ति है।’ लेकिन इस जवाब से बत्रा संतुष्ट नहीं है, उनका मानना है कि अनुष्का को सेलिब्रिटी होने का फायदा मिला है।