प्रधान मंत्री मोदी पर राहुल का एक और हमला, कहा- सत्ता के लिए नफरत फैला रहे हैं प्रधानमंत्री

0
172

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलने का कोई मौका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी अपना मकसद पूरा करने के लिए देश में नफरत फैला रहे हैं, लेकिन हम प्यार और भाईचारे का सन्देश देश में देते रहेंगे।

राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ”कल संसद में हुई बहस का मुद्दा ये था कि पीएम अपना मकसद पूरा करने के लिए लोगों के दिलों में नफरत, डर और गुस्सा पैदा कर रहे हैं। हम ये साबित करेंगे कि लोगों के दिलों में प्यार और भाईचार पैदा कर ही देश का निर्माण हो सकता है।”

यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी राहुल गांधी नफरत फैलाने के बहाने बीजेपी की मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। शुक्रवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ पेश पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने 45 मिनट तक भाषण दिया। राहुल ने अपने भाषण में पीएम मोदी और उनकी सरकार की नीतियों को जमकर कोसा।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर नफरत और गुस्से से भरे होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि ”वे बीजेपी और उसके वैचारिक संरक्षकों की इस बात के लिए बहुत इज्जत करते हैं, क्योंकि उन्होंने उन्हें कांग्रेस और हिंदू का अर्थ समझाया।” उन्होंने कहा कि वे गुस्सा होकर उन्हें पप्पू बुला सकते हैं, लेकिन वे उनकी इस भावना को समाप्त कर देंगे और उन्हें कांग्रेस की तरफ मोड़ देंगे।