अनन्या की एक्टिंग ने मचाई हलचल..अब मिला ये इनाम

0
339
Ananya Pandey

अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड में केवल एक ही फ़िल्म में दिखाई दी हैं और वो अपनी दूसरी फ़िल्म में काम कर रही हैं। पहली फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 2 भले ही बॉक्स ऑफ़िस में सुपरहिट न रही हो लेकिन अनन्या को सभी ने पसंद किया। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अनन्या इन दिनों पानी दूसरी फ़िल्म पति पत्नी और वो की शू’ट में जी जान से काम कर रही हैं।

हाल ही में अनन्या ने बताया कि एक सीन के दौरान डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ को अनन्या का अभिनय इतना अच्छा लगा कि सीन कट होते ही उन्होंने आकर अनन्या को 500 रुपए इनाम में दिए। डायरेक्टर अनन्या के अभिनय से काफ़ी ख़ुश हुए और इनाम पाकर अनन्या भी काफ़ी ख़ुश हुईं। दरअसल इस सीन में अनन्या का एक भी डायलॉग नहीं था बल्कि उन्हें सिर्फ़ रीऐक्शन देना था।

जब कार्तिक आर्यन अपने डायलॉग बोलते हैं तो अनन्या रीऐक्शन देती हैं और अनन्या ने इस मुश्किल सीन में अपने चेहरे के इक्स्प्रेशन से जान डाल दी। वैसे इक्स्प्रेशन में अनन्या कितनी माहिर हैं ये तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही पता चल जाता है। लेकिन अनन्या को ये अंदाज़ा भी नहीं था कि उन्हें इतनी तारीफ़ मिलेगी।

इन दिनों अनन्या अपनी दूसरी फ़िल्म पति पत्नी और वो की शू’ट में व्यस्त हैं। ये फ़िल्म उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म के साथ ही साइन कर ली थी, इस फ़िल्म में वो कार्तिक आर्यन की गर्लफ़्रेंड का किरदार निभा रही हैं जबकि साथ नज़र आने वाली भूमि पेडणेकर कार्तिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। ये फ़िल्म 1978 में आयी फ़िल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता मुख्य भूमिका में थे।