अमिताभ-अभिषेक की आई सेहत की खबर, डॉक्टर करेंगे…

0
218

देश भर में कोरो’ना वाय’रस महामा’री बहुत ही तेज़ी के साथ बढ़ती जा रही है। इस बढ़ती रफ्तार के शिका’र बहुत से बड़े सितारे भी हुए। हाल ही में ये वाय’रस बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के घर तक पहुंच गया। बता दें कि बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरो’ना संक्रमि’त पाया गया था और उसके अगले ही दिन उनकी बहू ऐशवर्या और उनकी पोती आराध्या बच्चन की भी कोरो’ना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके चलते उनको होम क्वारांटा’इन कर दिया गया। वहीं अमिताभ और अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पता’ल में भर्ती कर लिया गया।

बता दें कि ऐशवर्या राय बच्चन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हैल्थ को लेकर कुछ खबरे सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों की ही तबियत में पहले से ज़्यादा सुधार है और दोनों ही काफी रिलैक्स्ड फेज में हैं। अस्पता’ल से जानकारी मिली है कि दोनों कलाकारों वो ही खाना खिलाया जा रहा है जो कोरो’ना पेशें’ट्स को खिलाया जाता है। जिससे उनको पहले जैसा होने में मदद मिलती है। खुद अभिषेक और अमिताभ भी पूरी तरह से डायट को फॉलो कर रहे हैं। इस बीच दोनों ही काफी पॉजिटिव बने हुए हैं।

खबर है कि अमिताभ और अभिषेक का इला’ज कर रहे डॉक्टर अंसारी अस्पता’ल 10 बजे पहुंचेंगे। डॉक्टर के आते ही उनका रूटीन चे’कअप और जरूरी टेस्ट करवाए जाएंगे। ये भी हो सकता है कि अमिताभ और अभिषेक अपनी हैल्थ से जुड़ी बातें सोशल मीडिया के जरिए ही बता दें। इससे पहले मीडिया ने दावा किया था कि एक्टर्स ने अपनी तबियत से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर डालने से मना किया था क्यूंकि वह चाहते थे कि अपने से जुड़ी जानकारी अपने शुभचिंत’कों को वो खुद दें। भर्ती होने के बाद दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि “वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार। मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया।”