सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार

0
118

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतमस्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ को देखने के लिए लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। लीक से हटकर कंटेट पर आधारित इस फिल्म ने एक वर्ग के लोगों को अट्रैक्ट किया या नहीं, यह तो पहले दिन के कलेक्शन से पता लगेगा, जो कि सामने आ चुका है।

ओएमजी 2‘ को लेकर सोशल मीडिया पर ठीकठाक बज बना रहा। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने एवरेज कलेक्शन (50 हजार) किया। इस लिहाज से फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का अनुमान लगाया जाए, तो इसका आंकड़ा 10 करोड़ के पार नहीं है। फिल्म की कहानी को देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट का मानना था कि ‘ओएमजी 2’ अच्छी कमाई कर सकती है, लेकिन पहले दिन की कमाई देख कर ऐसा लगता नहीं है।

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 9.50 करोड़ से बड़े पर्दे पर शुरुआत की है। हालांकि, यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं। फिल्म की कहानी पर गौर करें, तो ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है। बता दें कि ‘ओएमजी 2’ साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। ओएमजी में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्ष के साथ लीड रोल में हैं। पहले पार्ट में जहां अक्षय ने कृष्ण का रोल किया था। वहीं, दूसरे पार्ट में वह शिव के दूत बने हैं। अरुण गोविल फिल्म में भगवान राम के रोल में दिख जाएंगे।

पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुडल का रोल प्ले किया है, जो एजुकेशन सिस्टम के लिए लड़ता है। फिल्म ने भले ही लो ओपनिंग ली है, लेकिन इसके कंटेंट की दर्शकों ने खूब तारीफ की है। अमित राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यामी गौतम ने भी अहम रोल प्ले किया है। अक्षय की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है। ‘ओओमजी 2’, ‘गदर 2’ के साथ रिलीज की गई है। जहां सनी देओल की फिल्म ने बंपर ओपनिंग (40 करोड़) की है, उसके मुकाबले अक्षय कुमार की फिल्म बहुत पीछे है।