BJP के स्टिंग पर AK का करारा जवाब, बोले : जांच करवा लें, कुछ नहीं मिलेगा

0
102

दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के लिए चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। इसके साथ ही दिल्ली के प्रमुख राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर हमले भी तेज कर दिए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को आम आदमी पार्टी की प्रेसवार्ता के बाद भाजपा ने जवाबी हमले में एक और स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी कर राजनीतिक को गरमा दिया है।

भाजपा ने इस ताजा स्टिंग के आधार पर AAP पर दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया गया है, वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने तत्काल जवाब देते हुए कहा कि आरोप झूठे हैं, जांच करवा लें कुछ नहीं मिलेगा।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने सोमवार सुबह पत्रकार वार्ता कर आरोप लगाया है कि स्टिंग का कल्चर अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया था।

उन्होंने लोगों से भ्रष्टाचारियों का स्टिंग करने का आह्वान किया था। हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था। अब लगता है कि भाजपा को हेल्पलाइन नंबर जारी करना पड़ेगा, क्योंकि AAP के कार्यालय से एक-एक कर भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि नया स्टिंग वार्ड 54 रोहिणी डी का है, जिसमें दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 में टिकट लेने के लिए पैसे मांगे गए हैं। कांग्रेस से दो वर्ष पहले AAP में शामिल होने वाली बिंदु श्रीराम ने यह स्टिंग किया है। वार्ड 54 रोहिणी डी के AAP प्रभारी पुनीत गोयल और AAP की अनुसूचित जाति इकाई के प्रभारी आरआर पठानिया ने पैसे मांगे हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि मॉडल टाउन सीट से AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर पैसे मांगने के आरोप और उनके नजदीकियों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली निगम चुनाव में टिकट के लिए पैसे मांगने का यह दूसरा स्टिंग है।पैसे के लिए लेनदेन में चेक व पर्ची की चर्चा की है। बताया जा रहा है कि टिकट के लिए बिंदु श्रीराम से 80 लाख रुपये की मांग की गई और तीन किस्त में पैसे देने के लिए कहा गया। पहली किस्त 21 लाख रुपये की थी। इसके तहत एक किस्त चेक के रूप में AAP के खाते में जानी थी और शेष पैसे नकद देने थे।