अजय देवगन ने वरुण-आयुष्मान को चटाई धूल, ‘दृश्यम 2’ की छप्पर फाड़ कमाई

0
65

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के 16 दिन बाद भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आलम ये है कि इसके सामने रिलीज होने वाली वरुण धवन की ‘भेड़िया’ और आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ टिकट खिड़कियों पर दर्शकों के लिए संघर्ष करती दिख रही हैं। पिछले दो हफ्तों से तो  ‘दृश्यम 2’ ही रंग जमाए हुए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म दुनियाभर में कमाई के झंडे गाड़ रही है।

‘दृश्यम 2’ के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को यानी 16वें दिन एक बार फिर जंप आया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां फिल्म 200 करोड़ कमाने के करीब पहुंच रही है तो वहीं दुनियाभर में इसने 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। शनिवार को फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 23.58 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है।

 आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘भेड़िया’ की हालत सिनेमाघरों में बेहद ही खराब चल रही है। फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके साथ ही इसका कुल आंकड़ा पहुंच गया 47.37  करोड़ के पास। मतलब फिल्म रिलीज के 9 दिन बाद भी 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। दूसरी तरफ इसी हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ है, जो शनिवार को यानी रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 1.70 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।