AIADMK की नेत्री शशिकला हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, पूरे 4 साल बाद…

0
74

पूर्व ऑल इंडिया अन्नदमुक पार्टी (AIADMK) नेत्री वी के शशिकला (V K Sasikala) संपत्ति से जुड़े एक मामले में चार साल की कैद की सजा पूरी करने पर रिहा की गईं। कारागार अधिकारियों ने शशिकला को 27 जनवरी को औपचारिक रूप से रिहा किया था। बता दें कि कुछ दिनों पहले उनको तेज़ बुखार के चलते और सांस लेने में परेशानी होने पर बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनकी कोरोनावायरस की जांच हुई और वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई। जिसके बाद वहीं उनका इलाज शुरू हो गया।

ऐसे में कल उनकी हैल्थ को लेकर खबर आई है। अस्पताल की ओर से बताया गया कि उनकी तबीयत अब ठीक हो चुकी है और उनको अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा है। बेंगलुरु मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने एक बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि “शशिकला नटराजन ने इलाज के 10 दिन पूरे कर लिए हैं। अब वह लक्षण विहीन (एसिप्टोमेटिक) हैं और उन्हें तीन दिनों से ऑक्सीजन के बिना रखा गया। प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।”

जारी किए गए बुलेटिन में कहा गया कि “उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने फैसला लिया कि उन्हें छुट्टी दे दी जाय और उन्हें घर पर पृथक-वास में रहने की सलाह दी जाती है।” अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब वह अस्पताल से निकली तो उनके काफी समर्थक वहां उनका इंतज़ार कर रहे थे। उनके बाहर आते ही सबने उनके पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए। इस उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि परिवार ने उन्हें चेन्नई ले जाने का फैसला किया है।