अगर आप भी लगाते हैं स्टॉक में पैसे तो जरूर पढ़ें ये खबर, 50 रुपए के इस शेयर से बन सकते हैं लखपति..

0
111

कई लोग स्टॉक मार्केट से जुड़े रिस्क को देखते हुए इसमें निवेश करने से डरते हैं। हालांकि माना जाता है कि इस मार्केट में रिटर्न ज्यादा मिलता है लेकिन रिस्क ज्यादा होने के कारण पैसा डूबने का खतरा भी बना रहता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हमको आपको ऐसी जानकारी देने वालें हैं जिससे आपको लखपति बनने का मौका मिल सकता है। अगर आप भी स्टॉक मार्केट में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए काफी अच्छा मौका है। बता दें कि सिर्फ 50-55 रुपये तक का शेयर आपको लखपति बना सकता है।

जानकारी के मुताबिक लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट लिमिटेड के शेयर का टारगेट प्राइस 90 रुपये का दिया है। तो अगर निवेशक इस समय लिबास कंज्यूमर (Libas Consumer) में निवेश करते हैं तो उनको काफी लाभ मिलने की संभावना है। फिलहाल इस शेयर का मार्केट प्राइस 52 रुपये (Libas Consumer share price) है। तो अगर आप इस शेयर ने निवेश करते हैं तो आगे आपको इसका काफी लाभ मिल सकता है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में कंपनी ने 1:5 के अनुपात में शेयरों का बोनस जारी करने की घोषणा की थी।

खबर है कि NSE पर लिस्टेड ये कंपनी करीब दो दशकों से भारतीय बाजार में कारोबार कर रही है। लिबास कंज्यूमर एथेनिक मैन और वुमेन वियर में कारोबार के साथ साथ कंपनी ज्वैलरी में भी डील करती है। बताया जा रहा है कि भारत के तीन शहरो में इस कंपनी के 4 स्टोर हैं। सूत्रों की माने तो लिबास ने हाल ही में FMCG सेगमेंट में भी एंट्री की है। गंगजी साल्ट नामक ब्रांड के तहत कंपनी सेंधा नमक के आयात, निर्माण और पैकेजिंग का काम कर रही है। कंपनी के प्रमुख ग्राहक टाटा सॉल्ट, कीया, श्री श्री, शंख, टेरा ग्रीन्स हैं।