जयमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर चलाई दनादन गोलियां

0
108

हाथरस: दुल्हन के हर्ष फायरिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो कि उत्तर प्रदेश के हाथरस का बताया जा रहा है. वीडियो में जयमाला डालने के बाद एक दुल्हन ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रही है. स्टेज पर दुल्हन के साथ दूल्हा भी बैठा नजर आ रहा है. दरअसल स्टेज पर खड़े एक युवक ने दुल्हन को रिवॉल्वर पकड़ाई. इसके बाद दुल्हन ने हवा में चार राउंड फायर कर दिए. वीडियो हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक गेस्ट हाउस का है. फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच करने में जुट गई है.

 इस गेस्ट हाउस में बीते शुक्रवार को बारात आई थी. बारातियों के स्वागत के बाद द्वारचार कर रस्म पूरी हुई. फिर जयमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर पहुंचा. थोड़ी देर बाद दुल्हन को स्टेज पर बुलाया गया. दोनों ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई.

रात करीब साढ़े 11 बजे जयमाला की रस्म पूरी हुई. उसके बाद दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए रिश्तेदार स्टेज पर आए और फोटो खिंचवाने लगे. इसी बीच एक ब्लैक शर्ट पहने लड़का स्टेज पर चढ़ा और दुल्हन के पास जाकर खड़ा हो गया. थोड़ी देर बाद लड़के ने रिवॉल्वर निकालकर दुल्हन को पकड़ा दी. दुल्हन ने बिना देरी किए रिवॉल्वर चला दी. दूल्हे के पास बैठे-बैठे ही लगातार 4 राउंड हवा में फायर कर दिए. दुल्हन को हर्ष फायरिंग करते देख बाराती भी हैरान रह गए.

दुल्हन हाथरस जंक्शन क्षेत्र के पास एक गांव की है. बारात भी जिले के एक गांव से आई थी. जिस युवक ने दुल्हन को रिवॉल्वर पकड़ाई है वह दुल्हन के परिवार का है. हाथरस के एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही दुल्हन के परिवार के लोगों से पूछताछ की जाएगी. जिस लड़के ने रिवॉल्वर दी है, उसके बारे में पता कराया जा रहा है.