आशीर्वाद यात्रा का आगाज करने से पहले भावुक हुए चिराग पासवान, बोले “हार नहीं मानूंगा, आप ही का बेटा हूं…”

0
123

बिहार में मौसम की गरमाई के साथ साथ राजनीतिक पारा भी बढ़ा हुआ है। लोजपा (LJP) में बगावत के बाद अब सियासी पारा और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। बता दें कि इस बीच आज चिराग पासवान के पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas paswaan) का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर चिराग पासवान ने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा का आगाज करने का फैसला लिया है। इस फैसले के बाद चिराग ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अकाउंट से एक ट्वीट भी किया था।

पिता की याद में ट्वीट करते हुए चिराग ने लिखा कि “Happy Birthday Papa Ji, आप की बहुत याद आती है। मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे। आप ही का बेटा हूं , हार नहीं मानूंगा। मैं जानता हूँ आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है, Love You Papa Ji.” इस दौरान उन्होंने अपने पिता की तस्वीर भी साझा की। चिराग के इस ट्वीट के विपक्ष द्वारा कई मतलब निकालें जा रहे हैं।

लोगों का मानना है कि चिराग पासवान इस यात्रा को राजनीति लड़ाई को लेकर कर रहे हैं। गौरतलब हैं कि हाजीपुर से उनके चाचा पशुपति कुमार पारस सांसद हैं। बता दें कि पशुपति कुमार पारस ने पांच सांसदों के साथ मिलकर चिराग पासवान के साथ बगावत कर दी थी। जिसके बाद से पासवान पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ने में लगे हुए हैं। बता दें कि चिराग पासवान को आरजेडी (RJD) का पूरा सपोर्ट मिल चुका है। राजद के नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान का पूरा समर्थन करने का एलान कर दिया है।