AAP नेता राघव चड्ढा और परिणिति चोपड़ा की हुई सगाई

0
254

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई कर ली है। दिल्ली के कपूरथला में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में इन्होंने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। परिणीति और राघव की इंगेजमेंट न्यूज सामने आते ही बधाईयों का तांता लग गया है।

प्रियंका चोपड़ा, अरविंद केजरीवाल सहित कई फिल्मी सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों की मौजूदगी में राघव और परिणीति ने सगाई की। इंगेजमेंट सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस इस कपल की क्यूट केमेस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे।

राघव और परिणीति लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद अब जाकर इन्होंने सगाई की है। लाखों लोगों की मौजूदगी के बीच परिणीति और राघव ने अपनी इंगेजमेंट शाम को एंजॉय किया।

परिणीति, राघव को देखते हुए ‘तेरे बिना दिल नईयो लगदा’ गाने की लिप्सिंग कर रही हैं। इस सॉन्ग को गाने के साथ ही परिणीति काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं। उनकी नटखट और चुलबुली अदाओं के दीवाने राघव उन्हें इस बीच सबके सामने गाल पर किस करते हैं और उन्हें हग कर लेते हैं। लवबर्ड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का काफी अटेंशन अपनी ओर खींच रहा है।