एक फोन कॉल ने उड़ाई मुंबई पुलिस की नींद, जाने क्या हैं पूरा मामला?

0
29

मुंबई में एक फोन कॉल से पुलिस हरकत में आ गई है. दरअसल, एक शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन कर शहर के कई इलाकों में बम धमाके होने की बात कही है. पुलिस को फोन करने वाले शख्स ने कहा कि मुंबई में साल 1993 की तर्ज पर जगह-जगह बम धमाके होंगे.

अनजान कॉलर की बात सुनकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीं, महाराष्‍ट्र के आतंकरोधी दस्‍ते (Maharashtra Anti Terrorist Squad) को इसकी जानकारी दी गई. सूचना के बाद ATS भी हरकत में आ गया. जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस को शनिवार को अनजान व्यक्ति का फोन आया. कॉलर ने दावा किया कि 2 महीने के अंदर बई के माहिम, भिंडी बाजार, नागपाड़ा और मदनपुर इलाके में बम धमाके होंगे.

कॉलर की धमकी भरे कॉल से मुंबई पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस तत्‍काल कॉल को ट्रेस करने के प्रयास में जुट गई, जिससे कॉलर का पता लगाया जा सके. इस धमकी भरे कॉल से महाराष्‍ट्र ATS भी एक्टिव हो गया. वहीं. एटीएस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. ATS ने शख्स को मुंबई मलाड इलाके के पठानवाड़ी से हिरासत में लिया है.

धमकी भरे कॉल से महाराष्‍ट्र ATS भी एक्टिव हो गया. वहीं. एटीएस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. ATS ने शख्स को मुंबई मलाड इलाके के पठानवाड़ी से हिरासत में लिया है.  हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी ने ये धमकी किसके कहने पर और क्यों दी है. बताया जा रहा है कि एटीएस आगे की पूछताछ के लिए आरोपी को आजाद मैदान पुलिस को सौंप देगा.