दिल्ली पुलिस के वक़ील ने JNU हिंसा पर सरकार को घे’रा, “मेरा सिर श’र्म से झु’क..”

0
245
Delhi Police

JNU में कल शाम हुई हिं’सा के विरो’ध में सवाल उठने लगे हैं। इस मामले में ABVP का नाम सामने आ रहा है वहीं इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस की भूमिका सवा’लों के घे’रे हैं। जिस तरह की ख़ब’रें मिली हैं दिल्ली पुलिस JNU कैंपस के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद थी लेकिन फिर भी जिस तरह की हिं’सा होती रही उस पर उनकी ओर से कोई कार्रवाही नहीं की गयी।

दिल्ली पुलिस के इस रवै’य्ये पर अब दिल्ली पुलि’स के वक़ील राहुल मेहरा ने इस पूरे घ’टनाक्रम को श’र्मनाक बताया है और कहा कि इस घ’टना से उनका सिर श’र्म से झु’क गया है। उन्होने ट्वीट करके कहा कि “इन वीडियो क्लि’प्स को देखने के बाद दिल्ली पुलिस के वकील होने के नाते मेरा सिर श’र्म से झु’क गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुं’डे बेह’द आसानी से JNU कैंपस में दा’खिल होते हैं, हं’गामा करते हैं और मासूम छात्रों को बेर’हमी से पी’टते हैं। वो सार्वजनिक संप’त्ति को नुक’सान पहुंचाते हैं और फिर राजधानी स्थित कैं’पस से बाहर निकल जाते हैं। दिल्ली पुलि’स हमारी फो’र्स कहाँ हैं?”

आगे उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा, “अगर फिर भी कोई सं’देह है तो पी’ड़ित और हम’लावरों का पता लगाने के लिए उन लोगों से मिलिए जो अस’लियत में घा’यल हैं। पता चल जाएगा कि इसके पीछे कौन है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।” राहुल मेहरा ने एक पोस्टर भी ट्वी’ट किया है जिसमें लिखा है “देशभक्ति सरकार की आज्ञाकारी बनना नहीं है, देशभक्ति उन उ’सूलों पर टि’के रहना है जिस पर सरकार को भी टि’के रहना था”