6 साल पहले ही इस क्रिकेटर ने की थी भविष्यवाणी, रिया को लेकर कही थी ये बात

0
493

क्रिकेट की दुनिया में जॉफ्रा अर्चर को तो सभी जानते हैं। वह इंग्लैंड के लिए तेज़ गेंदबाजी करते हैं। लेकिन अब लोग उनको गेंदबाज के साथ साथ टाइम मशीन और भगवान जैसे नामों से बुलाने लगे हैं। आपको बता दें कि आर्चर द्वारा किए ट्वीट अब बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे हैं और देख जाए तो ये ट्वीट मौजूदा हालातों पर है। गौरतलब तो ये है कि यह ट्वीट 2014 के हैं। लेकिन अब इन ट्वीट्स को लोगों की बहुत प्रतिक्रिया मिल रही हैं और उनके ट्वीट को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जोड़ा जा रहा है।

बता दें कि 16 जुलाई 2014 में आर्चर ने जो ट्वीट किया था उसमे रिया का नाम दिखाई दिया जिसको देख सभी लोग हैरान है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि “Rhea and Tessale” टेसल का अर्थ होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने रेशमी गुच्छा, आम भाषा में कहे तो लटकन। जिसको सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ा जा था है। बता दें कि सुशांत सिंह ने फांसी से लटकर अपनी जान दी थी। इस ट्वीट को देखकर लोगों का कहना है कि आर्चर को छेह साल पहले इस बात के बारे में पता था।

जिसके बाद फैंस उन्होंने टाइम मशीन, भगवान और तरह तरह के नाम से बुलाने लगे। कुछ फैंस ने यहां तक कह डाला कि आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने चाहिए क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी में यह भी लिखा हो कि कोरोना कब खत्म होगा। वहीं कुछ फैंस ने आर्चर से पूछा कि क्या वह जानते हैं कि कोहली कब पिता बनने वाले हैं। बता दें कि जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह अपनी तेज़ गेंदबाज और खतरनाक बाउंसर के लिए जाने जाते हैं। इसी हथियार के दम पर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी। आर्चर ने अपनी डेब्यू के बाद से 515 बाउंसर फेंकी हैं, जो कि काफी ज्यादा है।