नदी में एक ही परिवार के 3 युवकों समेत 4 लोग डूबे, सभी के शव बरामद

0
38

गुजरात : भावनगर में महुवा तालुका के नाना जादरा गांव से गुजरने वाली मालन नदी में चार युवक डूब गए. जानकारी के अनुसार इन चार युवकों में से तीन चचेरे भाई थे. घटना की जानकारी के बाद पुलिस और दमकल विभाग के जवान मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि स्थानीय अधिकारी देर रात तक तीन शव ढूंढने में कामयाब रहे. चौथे शव की खोज के लिए दूसरे दिन भी प्रयास जारी किया गया है और आखिरी शव को भी बरामद कर लिया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 तारीख की तड़के सुबह करीब साढ़े तीन बजे चार युवक नाना जादरा गांव से गुजर रही मालन नदी में नहाने गए थे. पानी का बवाह तेज होने के चलते चारों युवक धारा के साथ डूबने लगे. आस-पास के लोगों ने जब यह देखा तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू कर दिया.

नायब मामलतदार बीडी मेर ने बताया कि चारों युवक रूपावती गांव के हैं. नाना जादरा गांव के पास वाड़ी में तार फेंसिंग का काम करने आए थे. काम खत्म करने के बाद जब वे नहाने गए, इसी दौरान वे नदी में डूब गए. मालन नदी में नहाने गए चार युवकों में तीन चचेरे भाई थे.पुलिस ने मृतकों की पहचान 28 वर्षीय हार्दिकभाई देवचंदभाई मारू, 22 वर्षीय किशोरभाई देवचंदभाई मारू, 25 वर्षीय भावेश देवचंदभाई मारू और 18 वर्षीय महेंद्रभाई दामजीभाई मारू के तौर पर की है.