इस राज्य में अलग-अलग हादसों में बीते 24 घंटों में 20 की मौत

0
46

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में अलग-अलग हादसों में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है, कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पहला हादसा कल यानी शुक्रवार सुबह को ग्रेटर नोएडा में हुआ। यहां आम्रपाली के ड्रीम वैली फेस-2 प्रोजेक्ट में लिफ्ट गिरने से अब तक आठ मजदूरों की जान जा चुकी है।

मथुरा के थाना जैंत क्षेत्र में दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की देर रात हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि देर रात में ही लखनऊ में मकान ढह जाने से मलबे में दबकर पांच की मौत हो गई। साथ ही रायबरेली में हुए सड़क हादसे में मां व बेटों समेत तीन की हत्या हो गई।

इन हादसों में गई जान 

#1. आम्रपाली के ड्रीम वैली फेस-2 प्रोजेक्ट में निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरने से कल चार मजदूरों की मौत हो गई थी। शनिवार को इलाज के दौरान चार मजदूरों ने दम तोड़ दिया। कार सवार पांच लोग कोसी नंदगांव रोड स्थित कोकिलावन शनिधाम दर्शन करने जा रहे थे।

#2. अलीगढ़ जिले के थाना बन्ना देवी के गांव सारसुल निवासी निविध बंसल पुत्र अरुण बंसल, आलोक दयाल पुत्र सुनील दयाल व आकाश की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल ट्रक चालक बिहार के छपरा थाना आमनौर गांव सोनोह निवासी अजीत कुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

#3.उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल की फतेह अली रेलवे कॉलोनी में देर रात एक मकान की छत ढह गई, जिससे पांच लोगों की दब जाने से मौत हो गई।

#4. रायबरेली जिले के खीरों थाना क्षेत्र में उन्नाव- लालगंज मुख्य मार्ग पर केसौली गांव के पास शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। इससे कार सवार मां व बेटों की मौके पर मौत हो गई।  डॉक्टरों ने दो सगे भाइयों विनय प्रताप सिंह (22), अभय प्रताप सिंह (26) पुत्र गण शिवमंगल सिंह, मां कल्पना सिंह (48) पत्नी शिवमंगल सिंह को मृत घोषित कर दिया।