भारतीय क्रिकेट टीम नई जर्सी में केसरिया होने को तैयार

0
202

नई दिल्ली – भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में होने वाले मैच में नई जर्सी पहन कर उतरेगी। भारत यह नई जर्सी होम-अवे नियम के तहत पहनेगी क्योंकि मेजबान इंग्लैंड की जर्सी का रंग भी भारत की जर्सी से काफी मिलता जुलता है।

इसलिए भारत को नई जर्सी को कुछ अलग तरह से तैयार किया गया है और इसके पिछले हिस्से को नांरगी रंग का बनाया है। वहीं कंधों पर भी केसरिया रंग है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को जब नई जर्सी जारी की उसके बाद टीम के कई खिलाड़ियों ने नई जर्सी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालीं। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा, “नई जर्सी के साथ तैयार हूं।” तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी ट्वीटर पर फोटो साझा कर लिखा, “नई जर्सी के साथ अगले मैच के लिए तैयार।”

भारतीय टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते पर महेंद्र सिंह धोनी, भुवनेश्वर कुमार, केदार जाधव और दिनेश कार्तिक की तस्वीरें नई जर्सी के साथ साझा की गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी 54 सेकेंड़ का वीडियो ट्वीट किया था जिसमें भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। भारत के इस विश्व कप में छह मैचों में 11 अंक हैं और वह इस समय दूसरे स्थान पर है। उसे सेमीफाइनल में जाने के लिए सिर्फ एक अंक चाहिए।