मुंबई क्रिकेट क्लब हटाएंगी इमरान खान की तस्वीर

0
139

मुंबई: CRPF के 40 जवानों की पुलवामा में आतंकी हमले में शहादत के बाद पूरा देश गुस्से में है। पाकिस्तान के प्रति देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग अपने-अपने तरीके से गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी कड़ी में अपने परिसर में लगे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरों को हटाने का फैसला मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने लिया है। सूत्रों के मुताबिक इमरान खान की तस्वीर हटाए जाने के बाद उस जगह पर विनोद मांकड़ की तस्वीर लगाई जाएगी।

सीसीआई कमिटी ने पुलवामा में CRPF के जवानों पर हुए हमले के प्रति विरोध जताने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटरों का बहिष्कार करने का फैसला लिया है। अपने मुंबई के चर्चगटे इलाके में स्थित ऑफिस से इमरान खान कि सारी तस्वीरों को हटाने का निर्णय कमिटी ने लिया है। दरअसल CCI ने अपने दफ्तर परिसर में एक ऑल राउंडर रूम तैयार किया है, जिसमें दुनिया के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों की तस्वीरें मौजूद हैं।

CCI के सेक्रेटरी सुरेश बाफना का कहना है के हम कुछ ही दिनों में इमरान खान की तस्वीरों को हटा देंगे और उसी जगह पर किसी और खिलाड़ी की तस्वीरों को लगाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक यह बात पता चली है के इमरान खान कि तस्वीरो को विनोद मकांड के साथ बदला जाएगा।