रिलीज हो गई ‘ज्विगाटो’, कपिल की एक्टिंग की हो रही तारीफ़

0
104
  • T.S. Lama 

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ रिलीज हो गई है। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पहले से ही इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा है। अब सोशल मीडिया पर भी फिल्म देख चुकी ऑडियंस अलग-अलग तरह प्रतिक्रिया जाहिर कर रही है।हमेशा से कपिल का कॉमेडी अंदाज देखने वाले दर्शक फिल्म ‘ज्विगाटो में उनकी सीरियस एक्टिंग देखकर हैरान रह गए। दर्शकों से पहले ये फिल्म कई सेलेब्स ने देखी। उनकी इस फिल्म का सितारों ने रिव्यू भी किया। बीती रात कपिल शर्मा ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को भी ये फिल्म दिखाई, जिन्होंने उनकी फिल्म और एक्टिंग पर अपनी राय दी।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’  की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म की स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए रैपर एमसी स्टैन से लेकर शहनाज गिल, अदनान सामी और अनूप सोनी जैसे कई सितारे पहुंचे। नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये सितारे इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर ने भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग को अटेंड किया। फिल्म ‘ज्विगाटो’ का उन्होंने ट्विटर पर रिव्यू करते हुए लिखा, ‘ज्विगाटो एक खोज है। एक आम आदमी की कहानी, जिसे खास तरह से दर्शाया गया है। कपिल शर्मा इसमें बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे हैं।

jagran

एक अभिनेता के तौर पर उनकी ईमानदारी और उनका ठहराव बहुत ही शानदार है। नंदिता दास, आपको इस फिल्म के लिए बहुत-बहुत बधाई’। राज बब्बर के अलावा शहनाज गिल ने भी फिल्म देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। फिल्म देखकर निकली शहनाज गिल ने लिखा, ‘आज मैंने इंडिया के सबसे फनी मैन का एक बिल्कुल ही अलग और नया साइड देखा है, जो इस बात को सुनिश्चित करता है कि हर कोई मुस्कुराए। क्या शानदार परफॉर्मेंस है।

jagran

फिल्म का हर मोमेंट मुझे पसंद आया है। शानदार डायरेक्शन और बहुत ही अमेजिंग कास्ट है’। अदनान सामी ने लिखा, ‘लास्ट नाइट, ज्विगाटो देखकर मजा आ गया, जिसमें बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता कपिल शर्मा हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग का एक बिल्कुल नया साइड लोगों को दिखाया है, जो बहुत ही शानदार है’।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कहानी पैंडेमिक के बाद लोगों की बढ़ी मुश्किलों को दर्शाती है। इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो पैंडेमिक के बाद अपनी जॉब खो देता है और उसे अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए डिलीवरी मैन का काम करना पड़ता है।