'अंगुरी भाभी' लगाएंगी इस बॉलीवुड एक्टर के साथ ठुमके,

0
102

‘अंगुरी भाभी’ के फैन्स के लिये एक खुश खबरी है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे जल्द ही ऋषि कपूर के साथ एक आइटम नंबर करने वाली हैं।
जी हां, आपने सही पढ़ा, शिल्पा को ‘अंगुरी’ का रोल छोड़ने के बाद टीवी इंडस्ट्री से बैन सहना पड़ा था, लेकिन लगता है अब ‘मराठी मुलगी’ एक्शन में आ गई हैं। वेब सीरीज ‘कॉन्ट्रोवर्शियल भाभी’ से वापसी के साथ वो अब फिल्म ‘पटेल की शादी’ में कैमियो करने वाली हैं।
शिल्पा शिंदे ने हाल ही में उनके पसंदीदा ‘चींटु जी’ यानी ऋषि कपूर के साथ ‘आइटम नंबर’ शूट किया है। कनिका कपूर द्वारा गाये इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं।
संजय छैल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल और वीर दास भी हैं। इस गाने को ग्रेड लेवल पर जल्द ही मुंबई में लॉन्च किया जायेगा। ‘पटेल की शादी’ के मेन हाइलाइट ऋषि कपूर और परेश रावल हैं क्योंकि इससे पहले ये दोनों कभी साथ में नजर नहीं आये हैं।
फिल्म की कहानी ‘2 स्टेट्स’ से संबाधित है। फिल्म में ऋषि कपूर एक ‘पंजाबी पिता’ और परेश रावल ‘गुजराती पिता’ के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में दोनों के बच्चे वीर दास और साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष को प्यार हो जाता है और दोनों एक दूसरे के परिवार को मिलवाते हैं। उसके आगे की कॉमेडी ही फिल्म का प्लॉट है।
2016 में शिल्पा खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं है। शो के निर्माता के साथ अनबन होने की वजह से उन्होंने ‘भाभी जी घर पर हैं’ बीच में छोड़ दिया था। उसके बाद वो वेब सीरीज की श्रेणी में चली गई और आज कल वो अपनी वेब सीरीज को प्रमोट करने में व्यस्थ हैं।
शिल्पा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म ‘ले चल मुझे संग’ से की लेकिन उसके बाद ‘भाभीजी घर पर हैं’ से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली। अब देखना ये है कि क्या उनका ये आइटम नंबर उनके करियर को आगे बढ़ाएगा या नहीं। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।