28 अप्रैल को पता चल ही जाएगा कि कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!

0
118

साल 2015 में आई एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे जिसके बाद से ही फैन्स को बाहुबली के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। पहले ‘बाहुबली 2’ यानी ‘बाहुबली:द कनक्लूयजन’को 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होना था लेकिन अब फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।
जी हां,’बाहुबली 2’अब 14 की जगह 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।
सूत्रों के मुतबिक एक्टर प्रभास ने सीक्‍वल के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया है। ‘बाहुबली 2′ में वह पहले से भी ज्‍यादा तगड़े नजर आएंगे । बाहुबली की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने की वजह फिल्‍म की शूटिंग पूरी ना होना बताया जा रहा है। अभी फिल्म के कुछ अहम सीन शूट करना बाकी हैं।
2015 में बाहुबली फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 600 करोड़ कमा लिए थे। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी और तमन्‍ना भाटिया मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। एस एस राजामौली ने इसका निर्देशन किया है।
बता दें की बाहुबली के दुसरे हिस्से ने रिलीज़ से पहले ही कमाई करना शुरू कर दिया है। तमिलनाडु के थिएटर राइट्स 45 करोड़ रुपये में बिक गए हैं। खैर अब एक बात तो पक्की है कि 28 अप्रैल को आखिरकार पता चल ही जाएगा कि कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!