ममता बनर्जी क्यों बोलीं, जैसे मैं उनकी नौकर हूं…

0
78

PM नरेंद्र मोदी आज शाम सात बजे दिल्ली में कर्तव्यपथ का उद्घाटन करेंगे साथ ही, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 28 फीट ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण भी किया करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने कहा है कि वह दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के लोकार्पण के मौके पर उपस्थित नहीं होंगी, क्योंकि उन्हें निमंत्रण सही तरीके से नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें कल एक नौकरशाह का पत्र मिला। पत्र में लिखा है कि पीएम के कार्यक्रम में आपको उपस्थित होना है। जैसे मैं उनकी नौकर हूं…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में एक रैली के दौरान कहा कि वह आज दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगी क्योंकि दिया निमंत्रण “उचित नहीं” था। ममता ने कहा कि उन्हें कल एक नौकरशाह का पत्र मिला जिसमें उन्होंने आज शाम के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

CM ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे कल एक अवर सचिव का पत्र मिला, जिसमें कहा गया था कि पीएम शाम 7 बजे नेताजी की प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे और आपको शाम 6 बजे वहां होना चाहिए। जैसे कि मैं उनकी नौकर हूं। एक सचिव मुख्यमंत्री को कैसे लिख सकता है? उन्होंने कहा, इसलिए मैंने आज दोपहर यहां नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम इंडिया गेट के पास नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे साथ ही राजपथ के साथ एक नवीनीकृत सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन करेंगे, जिसका नाम बदलकर “कर्तव्य पथ” कर दिया गया है।