कहां और कब होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई?

0
169

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस अब शादी की डोर में बंधने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा हैं. परिणीति की सगाई की खबरें पिछले काफी दिनों से लगातार आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के लीडर राघव चड्ढा की सगाई की जानकारी हम आपके लिए लेकर हाजिर हैं. प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन अब जिंदगी की नई शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 13 मई यानी शनिवार को सगाई होने जा रही है. इस दिन ये जोड़ी एक-दूसरे को रिंग पहनाकर अपने रिश्ते पर प्यार की मुहर लगा देगी. माना जा रहा है कि ये फंक्शन बेहद प्राइवेट होगा. जहां महज घरवाले ही शामिल होंगे. वहीं लेटेस्ट अपडेट की मानें को इस जोड़ी की सगाई का फंक्शन दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद कपूरथला हाउस में ऑर्गनाइज किया जाएगा.

इस फंक्शन के लिए सिक्योरिटी का भी पूरा इंतजाम किया गया है. ताकि मीडिया को इससे दूर रखा जा सकें. वहीं ये भी जानकारी मिली है कि ये जोड़ी भी बाकि मशहूर जोड़ियों की तरह बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ही आउटफिट्स पहनने वाले हैं. परिणीति चोपड़ा को बीते दिनों मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. तब खबरें भी आई थीं कि परिणीति अपनी सगाई के लहंगे के लिए वहां गई हैं.

परिणीति और राघव के आउटफिट्स मैचिंग होंगे. माना जा रहा है कि राघव चड्ढा की नेता वाली इमेज को ध्यान रखते हुए ही उनका आउटफिट तैयार किया गया है. राघव प्लेन खादी सिल्क पहनने वाले हैं. अब ये खबरें सच होती हुई नजर आ रही हैं. परिणीति और राघव का यूं आए दिन साथ नजर आना. इस बात का सबूत है कि अब ये जोड़ी भी चाहती है कि लोग ये समझ जाए कि अब ये लोग हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं.