उत्तराखंड : SDM का AIIMS में इलाज के दौरान निधन, हादसे में हुई थीं घायल

0
59

ऋषिकेश: एम्स ऋषिकेश में भर्ती एसडीएम संगीता कनौजिया की आज मृत्यु हो गई है ।एसडीएम संगीता सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित थी। एक्सिडेंट के बाद से ऐम्स में उनका उपचार चल रहा था।

लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। दरअसल एसडीएम संगीता कनौजिया के वाहन को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए थे।

हादसे में एसडीएम के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई थी जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गईं, और जिसके बाद से ऋषिकेश एम्स में उनका लम्बे समय से उपचार चल रहा था।

हरिद्वार जिले के लक्सर में तैनात एसडीएम संगीता कनौजिया की गुरुवार सुबह एम्स ऋषिकेश में मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। एसडीएम ऋषिकेश शैलेंद्र सिंह नेगी ने इस दुखद खबर की पुष्टि की।

26 अप्रैल को लक्सर रुड़की मार्ग पर भीषण हादसा हो गया था। एसडीएम संगीता कनौजिया की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया की हालत गंभीर बनी हुई थी। गंभीर हालत में उन्हें रुड़की के विनय विशाल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था।