उत्तराखंड: मसूरी में हादसा, देहरादून से जा रही रोडवेज बस हादसे का शिकार

0
121

मसूरी: उत्तराखंड में हर दिन कोई ना कोई हादसा होता ही रहता है। एक और हादसा मसूरी में हो गया। मसूरी-देहरादून मार्ग रोड आईटीबीपी के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी गयी। बस में 36  लोग स्वर बताए जा रहे थे। दुर्घटना में 17 लोग घायल हो गए। मसूरी पुलिस, फायर सर्विस 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया। लेकिन, तेज बारिश होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है। हादसा हाईवे के किंक्रेग लाइब्रेरी रोड पर हुसैनगंज स्थित आईटीबीपी गेट के समीप हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार इस बस में करीब 36 लोग सवार थे जिसमें से 17 लोग घायल हो गए हैं सभी घायलों को मसूरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह मामला आज दोपहर का है जब मसूरी देहरादून मार्ग पर आइटीबीपी के समीप एक बस पलट गई बस पलटने की सूचना मिलने के बाद ही मौके पर स्थानीय पुलिस फायर ब्रिगेड और 108 एंबुलेंस की टीम मौके के लिए रवाना हुई।

दरअसल, मसूरी में हो रही भारी बारिश के चलते राहत बचाव कार्यों में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन भारी बारिश की बड़ी चुनौती का सामना करते हुए स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने सभी लोगों को रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।