यूपी की यमुना नदी में पेश आया हादसा, डूबी 35 लोगों से भरी नाव, इतनों की गई जान…

0
85

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों पहले सड़क हादसे देखने के मिले थे। लेकिन अब पानी में भी हादसा होने की खबरें तेज़ी से फैल रही है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ये हादसा पेश आया है। जिसमें करीब 35 लोगों की जान जोखिम में पड़ गई थी। हालांकि उनमें से अब तक 18 लोगों को बचा लिया है, लेकिन अब तक 17 लोगों का कोई अता पता नहीं चल पाया है। ये हादसा कल शाम यमुना नदी में हुआ। जब 35 लोगों से भरी एक नाव अचानक से पलट गई। नाव के डूबने से इन सभी लोगों की जान खतरें में पड़ गई।

हादसे ही जानकारी मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन ने एक्शन लिया और मौके पर सभी अधिकारी पहुंच गए। सही समय पर पहुंच कर यूपी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 18 लोगों को नदी से बाहर निकाला, जिसमें से 15 लोगों की हालत खराब थी, उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अभी 17 लोगों का कुछ पता नहीं चल पाया है। उनको ढूंढने के प्रक्रिया जारी है। पुलिस प्रशासन और गोताखोर लगाता उनकी तलाश में जुट हुए हैं। लेकिन अब तक किसी का कोई पता नहीं चला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये सवारियां फतेहपुर से मरका की ओर आ रही थीं। तभी ये हादसा पेश आ गया। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर चिंता जाहिर की है और पुलिस प्रशासन को आदेश दिया है कि जल्द से जल्द सभी लोगों को बचाया जाए। बचाव कार्य बड़े पैमाने पर करने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने जनहानि पर शोक व्यक्त किया है। गोरतलब हैं कि इस बीच 3 लोगों की मौत भी हो गई है।