दो ट्रकों में टक्कर, चार कांवड़ियों की मौके पर मौत, कई घायल

0
88

दिल्ली में देर रात सिरसपुर जीटी रोड पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिससे कई लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अलीपुर पुलिस थाना में देर रात करीब पौने एक बजे एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने बताया कि सिरसपुर जीटी रोड पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई है, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार, एक ट्रक नांगलोई के पास से कांवड़ यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रहा था तभी दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक ने डिवाइडर को पार कर जीटी करनाल रोड पर विपरीत दिशा में आ रहे कांवड़ियों के ट्रक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में 14 लोगों घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सत्यवादी हरिश्चंद्र अस्पताल नरेला में भर्ती कराया है। वहीं, डॉक्टरों ने इनमें से चार लोगों को मृत घोषित कर दिया है और दो लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। साथ ही पांच अन्य घायलों को जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल रेफर कर दिया है।

पुलिस ने आगे बताया कि ट्रक में 20 से 23 लोग कांवड़ लेने जा रहे थे, जिसमें से 15 लोग घायल हो गए,जबकि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित ट्रक चालक घटना के बाद से फरार है। अलीपुर थाना पुलिस ने 279/304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।