TV शो ‘राधाकृष्ण’ के इस एक्टर के नाम का किया गल’त इस्तेमाल, फेसबुक पर…..

0
289

सोशल मीडिया से इस दौर में पूरी दुनिया जुड़ी हुई है और ऐसे में बहुत से लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों को बहक कर उनसे पैसे ऐठते हैं और गलत फायदा उठाते है। सोशल मीडिया के ज़रिए ठ’गी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। और सोशल मीडिया ऐप जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और भी अन्य ऐप के ज़रिए बॉलीवुड से लेकर tv सीरियल तक सभी एक्टर्स सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। अब इन एक्टर्स के नाम पर ठ’ग सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से पैसा ए’ठने का काम कर रहे हैं। ये फ्रॉ’ड लोग एक्टर्स के नाम का फेक अककॉउंट बना कर ठगी कर रहे हैं। बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। अब टीवी शो ‘राधा कृष्ण’ के एक एक्टर के नाम पर ठ’गी हो रही है। स्टार ने अपने फैंस को आगह किया है।

Tv सीरियल में काम करने वाले एक्टर राधा कृष्ण’ के कृष्ण यानी एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) के नाम पर सोशल मीडिया के ज़रिए ठ’गी का मामला सामने आया है। इसी के चलते एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) ने अपने इंस्टाग्राम अककॉउंट पर स्टोरी की मदद से बताया कि फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट फैन्स से पैसे ऐंठने में लगा हुआ है। एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “आप सभी के लिए एक जानकारी। फेसबुक पर एक इंसान ने मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है और लोगों से प्रोजेक्ट्स में मदद के लिए पैसे मांग रहा है। ये फेक अकाउंट है। प्लीज इसका शिकार ना बनें।”

टीवी सीरियल में काम करने वाले एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) ने और भी स्क्रीनशॉट शेयर कर के दिखाया किस तरह उस फेक अकाउंट वाले ठ’ग ने उनके जानकार लोगों से पैसों की मदद मांगी। उन्होंने ये भी बताया कि, ठ’ग 35 करोड़ रुपये का फं’ड रेज करने की बात कर रहा है, जिसमें 5 करोड़ रुपयों की जरूरत है। सोशल मीडिया के ज़रिए सलमान खान, सोनू सूद, और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के नाम से भी पहले फेक अककॉउंट बना कर ठ’गी को अंजाम दिया जा चुका है। जिसके बाद इन बॉलीवुड स्टार्स सने भी सोशल मीडिया पर लोगों को सचेत किया था।