स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

0
77

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है। दिल्ली में मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ई-मेल के जरिए बम की धमकी मिली है। दिल्ली फायर सर्विस का कहना है कि जांच चल रही है। मौके पर दिल्ली पुलिस समेत अन्य टीम मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार, डीपीएस मथुरा रोड में बम की कॉल मिलने से हड़कंप मच गया। ईमेल से बम रखे होने की जानकारी दी गई है। स्कूल प्रशासन की ओर से 8:10 पर पीसीआर कॉल के जरिए स्कूल में बम होने की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर पहुंची।

दिल्ली के साउथ ईस्ट DCP राजेश देव ने कहा कि सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की बम डिस्पोजल टीम और लोकल पुलिस को तैनात किया गया है। फिलहाल कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। जांच जारी है।

12 अप्रैल को साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली थी। धमकी के बाद अफरा-तफरी मच गई थी। स्कूल प्रशासन द्वारा परिजनों के व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज जारी कर यह बताया गया कि वह तुरंत स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को घर ले जाएं।

 

यह मैसेज मिलते ही स्कूल के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई। परिजन बच्चों को लेकर निकलने लगे। उन्हें कुछ नहीं पता था कि आखिर इमरजेंसी किस बात की हुई है। बाद में परिजनों ने देखा कि बम स्क्वाड और खोजी कुत्ते स्कूल के अंदर गए हैं, तब लोगों के समझ में आया की कुछ गड़बड़ जरूर है।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि स्कूल को 10:49 पर बम प्लांट होने की एक मेल मिली थी। उसी मेल के आधार पर स्कूल प्रशासन ने कॉल करके पुलिस को सूचना दी। स्कूल प्रशासन ने बताया कि उन्हें एक मेल के जरिए स्कूल के अंदर बम प्लांट की बात बताई गई है।