ये परिवार है बिग-बी का जबरा फैन, घर के बाहर बना डाली मूर्ति

0
75

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हिंदुस्तान में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भारत के बाहर भी लोग उन्हें लोग उन्हें काफी प्यार करते हैं। यूएसए की एक फैमिली अमिताभ बच्चन को इतना मानती है कि उनका स्टैच्यू अपने घर के बाहर लगवाया है। अमिताभ बच्चन की इस मूर्ति को देखने काफी भीड़ जुटी। उन्होंने इसकी तस्वीरें ट्वीट की हैं। इस परिवार ने अमिताभ बच्चन के नाम की वेबसाइट बना रखी है। इसमें उनके ट्वीट्स, खबरें, पोस्ट वगैरह डालते हैं। इस परिवार के लिए बिग बी किसी आराध्य से कम नहीं हैं।

यूं ही बॉलीवुड का शंहशाह नहीं कहा जाता। उनकी जरा सी तबीयत बिगड़ने पर दुआओं के लिए हजारों हाथ उठते हैं और हवन-पूजन शुरू हो जाता है। उनके घर के बाहर रविवार को भारी मात्रा में भीड़ उनकी एक झलक के लिए जुटती रही है। अब यूएसए की एक फैमिली चर्चा में है। इस परिवार ने अमिताभ बच्चन को भगवान का दर्जा दे रखा है। उन्होंने शनिवार को अपने नए घर के बाहर अमिताभ बच्चन की मूर्ति स्थापित करवाई। गोपी शेठ नाम से बने अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करके बताया गया कि उद्घाटन में कई लोगों ने हिस्सा लिया था।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह रिंकू और गोपी सेठ का घर है। यहां 600 से ज्यादा लोग उद्घाटन समारोह में इकट्ठे हुए थे। गोपी सेठ ने बताया कि अमिताभ बच्चन उनके और उनकी पत्नी के लिए भगवान से कम नहीं हैं। उन्होंने कहा, वह सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हमें इंस्पायर करते हैं। वह बेहद जमीन से जुड़े हैं। वह अफने फैन्स का खयाल रखते हैं। वह बहुत से दूसरे स्टार्स की तरह नहीं हैं।