इंतजार खत्म, सुरंगा अतरंगी पर रिलीज, खूब मिल रहा दर्शकों का प्यार

0
79

मुंबई: ईशा कोप्पिकर और फ्रेडी दारूवाला की जिस वेब सीरीज का उनके चाहने वालों को इंतजार था आखिरकार वह रिलीज हो गई है। वेब सिरीज सुरंगा में अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर, अभिनेता फ्रेडी दारूवाला और राकेश बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक बैंक चोरी की रीयल स्टोरी पर आधारित वेबसीरीज है। सुरंगा ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अतरंगी पर रिलीज की गई है। इस वेब सीरिज के निर्माता निर्माता भारत नौटियाल और उनके साथी कौशिक इजारदार, सुमीत मित्तल और  जितेंद्र सिंगला हैं। भारत नौटियाल मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं और लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। इसके निर्माण में हरियाणा के रोहतक निवासी डॉ. रवि गुनानी की अहम भूमिका रही। डॉ. रवि ने कहा कि उनका फिल्म निर्माण के दौरान उनका अनुभव काफी अच्छा रहा।

इस वेब सीरीज में एक सहायक बैंक प्रबंधक दक्षिणानी के रूप में ईशा कोप्पिकर और एक पुलिस अधिकारी के रूप में फ्रेडी दारूवाला, जो बैंक डकैती के पीछे के रहस्यों को उजागर करने के लिए निकलते हैं। कलाकारों में सचिन वर्मा, राहुल जेटली, संजीव त्यागी, मेघा प्रसाद, अशोक कालरा और पीयूष रानाडे भी शामिल हैं। सुरंगा को बीएम गिरिराज ने निर्देशित किया है और सर्व प्रोडक्शन स्टूडियो और शशि सुमीत प्रोडक्शंस सह-निर्मित है।

खोजी थ्रिलर सुरंगा एक डकैती की वास्तविक घटना पर आधारित है। चोरों ने सोनीपत जिले के एक बैंक में 125 फीट लंबी सुरंग खोदी और नकदी, आभूषण और अन्य कीमती सामानों के साथ 77 लॉकरों को तोड़ दिया। इसके लिए रोहतक में सेट तैयार किया गया था। सुरंगा उस पूरी कहानी को दर्शाती है कि कैसे डकैती की साजिश रची गई और उसे अंजाम दिया गया।

डकैती के बाद इसकी जांच की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर की होती है। लेकिन, उसकी निराशा और घटना में अचानक आने वाले नए मोड़ों के कारण उसे पता नहीं चलता कि घटना के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए। यह वेब सीरीज शानदार ढंग से शूट की गई है। इसके लिए लोकेशन भी शानदार चुनी गई हैं।

इसको लेकर ईशा कोप्पिकर ने कहा कि उन्हें वेब सीरीज की शूटिंग करना बहुत अच्छा लगा। वहीं, फ्रेडी ने कहा कि उन्होंने हरियाणवी लहजे में बात करना अच्छा लगा। निर्माता भारत नौटियाल, सुमीत मित्तल, जितेंद्र सिंगला और कौशिक इज़ारदार ने उन पर विश्वास करने और उन्हें बेहतरीन शो देने के लिए मंच का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। सुरंगा विभु अग्रवाल और अतरंगी ने बनाई है।