इंतजार खत्म, आ गया है BIG BOSS-16, देखें कंटेस्टेंट की लिस्ट, बदले नियम…

0
1

Big Boss के फैन्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है और टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो ’बिग बॉस 16’ आने वाला है। पिछले कुछ समय से सलमान खान के इस शो की लगातार चर्चा हो रही है। मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट के प्रोमो भी रिलीज कर दिए हैं जिसके बाद से फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। शो के नियमों में इस बार बदलाव की जानकारी सामने आ रही है। अब जब ’बिग बॉस 16’ के ऑन एयर होने में कुछ ही वक्त बचा है तो चलिए इस शो से जुड़ी हर जानकारी देते हैं। ’बिग बॉस 16’ को आप टीवी के साथ ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकेंगे।

कब होगा ग्रैंड प्रीमियर

’बिग बॉस 16’ का ग्रैंड प्रीमियर दो दिन होगा। 1 और 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे से होगा। वीकेंड में ’बिग बॉस’ रात 9.30 बजे से आएगा।

ऑनलाइन भी देख सकेंगे शो

अगर टीवी पर एपिसोड देखने से चूक गए तो कोई बात नहीं आप कहीं पर भी मोबाइल में इसे देख सकते हैं। ’बिग बॉस 16’ की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर एप होगी। जियो  के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी पर लाइव देख सकते हैं जबकि एयरटेल के ग्राइक इसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख पाएंगे।

सबसे बड़ा बदलाव

’बिग बॉस 16’ में सबसे बड़ा बदलाव वीकेंड का वार को लेकर किया गया है। अब वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आएगा, जब सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे। जारी किए प्रोमो में यह भी बताया गया है कि सीजन 16 में ’बिग बॉस’ खुद खेलेंगे। हालांकि यह किस तरह से होगा अभी इसकी जानकारी नहीं है।

कौन-कौन होगा शो में शामिल

27 सितंबर को सलमान खान ने पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट की घोषणा की। तजाकिस्तान के कलाकार अब्दु रोजिक ’बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेंगे। ’बिग बॉस 16’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा हुआ। उनके अलावा जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं, उनमें निमरित कौर अहलूवालिया, गौतम विग और सुंबुल तौकीर सहित अन्य हैं।