बिगड़ैल रईसजादों ने स्टंटबाजी कर 3 लोगों को कुचला, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

0
11

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-चार इलाके में शराब के नशे में धुत रईसजादों के स्टंट ने एक शख्स की जान ले ली। दो गंभीर रूप से घायल हो गए। स्टंट करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। मृतक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है।

घायलाें की पहचान डिस्कवरी वाइन में काम करने वाले अनु कुमार गुप्ता और सुशील कुमार के रूप में की गई। उद्योग विहार थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। रईसजादों की छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीमें भी जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात लगभग डेढ़ बजे उद्योग विहार फेज-चार इलाके में राव गजराज सिंह चौक के नजदीक होटल हयात के पीछे काफी शोर हो रहा था।

उस समय नजफगढ़ के रहने वाले अनु कुमार गुप्ता और सुशील कुमार डिस्कवरी वाइन शाप में ही थे। शोर सुनकर दोनों बाहर निकले तो देखा कि 10-12 युवक आपस में तू-तू, मैं-मैं कर रहे थे। बीच-बीच में कारों से स्टंट भी कर रहे थे।

आरोपितों के पास दो अर्टिगा, एक हुंइई वेन्यू और एक हुंडई क्रेटा थी। वहीं पर इलाके में कूड़ा उठाकर कबाड़ियों से बेचने वाला 50 वर्षीय व्यक्ति भी खड़ा था। एक युवक खतरनाक तरीके से स्टंट कर रहा था।

इसे देखकर अनु कुमार गुप्ता ने सुशील कुमार और कूड़ा उठाने वाले को पीछे हटने के लिए कहा। तीनों पीछे हट गए थे। इसके बाद भी एक अर्टिगा ने तीनों को टक्कर मार दी।