मुलायम सिंह का बड़ा बयान- अखिलेश ने बनी बनाई पार्टी बर्बाद कर दी

0
78

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और उनके मंत्रियों को जमकर फटकार लगाई। लखनऊ में आज जब मुलायम पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, उन्‍होंने अखिलेश को खूब खरी खोटी सुनाई। हैरत की बात यह रही कि मुलायम डांटते रहे और वहां मौजूद अखिलेश यादव सुनते रहे।
मुलायम ने यूपी के मुख्‍यमंत्री की लखनऊ में कार्यकर्ताओं के बीच खूब आलोचना की। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव मेहनत नहीं करते हैं। अखिलेश के मंत्री बोझ हैं, भ्रष्‍ट हैं। उन्‍हें मेहनत करनी नहीं, रात को रुकना नहीं।
सपा अध्‍यक्ष ने यह भी कहा कि पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शिवपाल यादव के खिलाफ साजिश हो रही है। शिवपाल ने दो बार इस्‍तीफे की पेशकश की। मैंने शिवपाल को इस्‍तीफा देने से रोका। यदि शिवपाल पार्टी छोड़ देंगे तो बड़ी मुश्किल होगी। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग शिवपाल के पीछे पड़े हैं। अगर मैं खड़ा हो गया तो सब भाग जाएंगे।
कहा जा रहा है कि मुलामय सिंह यादव यह चाहते हैं कि विरोधी गुट भी पार्टी के साथ रहें। मुलायम अखिलेश के विरोधी गुट को भी साथ लेकर चलते हैं। मुलायम को पता है कि पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं को साथ लेकर कैसे चला जाए।