बीच सड़क बैठे शख्स को रौंदा और कार चलाता रहा विधायक प्रतिनिधि…

0
75

गाजियाबाद : एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कवि नगर थाना क्षेत्र के आरडीसी फ्लाईओवर के पास विधायक प्रतिनिधि लिखी एक कार सवार ने सड़क के बीच बैठे एक युवक को कुचल दिया।

इस दौरान युवक गाड़ी के नीचे फंस गया और आरोपित उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाजियाबाद से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कविनगर के हापुड़ रोड कल देर रात भाजपा विधायक प्रतिनिधि लिखी कार ने बीच सड़क पर बैठे युवक को बेरहमी से रौंद डाला।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लिया है। घटना के वक्त युवक सोशल मीडिया पर लाइव कर रहे थे, इस वजह से ये खौफनाक वारदात कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। आरोपित महागुनपुरम का रहने वाला सौरभ शर्मा है।

वह अपने आप को बुलंदशहर के अनूपशहर से विधायक अनिल शर्मा का रिश्तेदार बता रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस की तरफ से ही एफआईआर दर्ज की जा रही है। इस i20 कार का इंश्योरेंस और पॉल्यूशन सर्टिफिकेट एक्सपायर होने का 500 रुपये का एक चालान भी है।