गाड़ी के चालान पर जज के बेटे ने पुलिस को धमकाया, थप्पड़ खाएगा या जेल में चक्की पीसेगा…!

0
34

लखनऊ :  यहां एक रईशजादे ने शनिवार को खूब बवाल काटा. यह युवक ट्रैफिक पुलिस द्वारा गाड़ी उठा लेने से नाराज था. वह खुद को जज का बेटा बताते हुए पुलिस वालों को धमकी दे रहा था कि उन्हें जेल भिजवा सकता है. वह पुलिसकर्मियों को थप्पड़ मारने की बात भी कह रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. लखनऊ पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है. वहीं गाड़ी नो पार्किंग एरिया में खड़ी करने पर 1100 रुपये का जुर्माना भी वसूल किया है.

लखनऊ के हजरतगंज में शनिवार दोपहर का है. लखनऊ पुलिस के मुताबिक आरोपी की कार नो पार्किंग जोन में खड़ी थी. राउंड पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस की टीम ने इस कार को उठाकर पार्किंग में पहुंचा दिया. पुलिस टीम आरोपी की कार को पार्किंग में जमा ही कर रही थी कि आरोपी भी पहुंच गया. आते ही उसने पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार शुरू कर दिया. खुद को मेरठ में तैनात जज का बेटा बताते हुए धमकाते हुए गाड़ी छोड़ने को कहा.

जब पुलिस ने कहा कि चालान हो गया है और अब गाड़ी नहीं छूटेगी तो आरोपी ने कहा कि ‘थाने में चलकर थप्पड़ गया क्या, तुम्हे जेल भी भेजा जा सकता है’. पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि अभी वह थाने में चलकर थप्पड़ खिलवाता हूं.आरोपी की लाख उछल कूद के बाद भी पुलिसकर्मी नहीं माने और अवैध पार्किंग के लिए 1100 रुपये के चालान की रसीद पकड़ा दी. वहीं कोई विकल्प बचता ना देख आरोपी ने भी चालान की राशि जमा कर दी है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए हजरतगंज थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कानपुर से इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें आरोपी खुद को विधायक का भतीजा बता रहा था. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी की गाड़ी को सीज करने के साथ ही उसके खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की थी.