किसान ने कहा…आप सनी देओल जैसे लगते हैं, हंसकर बोले, हां वो ही तो हूं…VIDEO

0
102
  • T.S Lama

सनी देओल बॉलीवुड ऐसे एक्शन स्टार हैं, जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोगों को उनका ढाई किलो का हाथ अभी तक याद है और उनका डायलॉग लोगों कि जुबान पर रहते हैं। लेकिन, जब टीवी की दुनिया से असल जिंदगी में सनी देओल को एक व्यक्ति ने देखा तो वो कहने लगा…आप तो सनी देओल जैसे दिखते हैं। इस पर सनी देओल हंसने लगते हैं।

फिलहाल सनी देओल अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म गदर 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कुछ देर पहले ही सनी देओल ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में अपने शूटिंग शेड्यूल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बैलगाड़ी पर सवार एक ग्रामीण सनी देओल की टीम के सदस्य से मिलता है और उनसे बातचीत करता है।

 

वीडियो में सनी दे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

ओल दिखाई देते हैं और किसान के साथ बातचीत करते हैं। वह आदमी नहीं जानता था कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल से बात कर रहा है, इसलिए वह उनसे बड़ी मासूमियत से कहता है, ’आप सनी देओल जैसे लगते हैं।’ अभिनेता हंसते है और जवाब देते हैं, ’हां वो ही तो हूं’ और वह आदमी शर्मिंदा हो जाता है, उन्हें न पहचानने के लिए माफी मांगता है।

ग्रामीण ने सनी के पिता धर्मेंद्र के सोशल मीडिया पोस्ट्स की तारीफ की और कहा, ’आपके पिता जी के वीडियो देखता हूं।’ यह छोटी लेकिन मीठी बातचीत नेटिज़न्स को पसंद आ रही। देओल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ’अहमदनगर में गदर की शूटिंग के दौरान।

फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा बहुत ही नेचुरल और प्योर वीडियो है ये। तो किसी ने कहा कि आपका दिल बहुत बड़ा है सनी सर। गदर 2 की बात करें तो यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर विभाजन ड्रामा गदरः एक प्रेम कथा का सीक्वल होगी। दोनों फिल्मों का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। गदर 2 में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की मूल कास्ट फिर से वापस आ रही है।