डॉक्टर ने की पूरे परिवार को मार डाल, पत्नी का गला घोंटा, बच्चों को कुएं में फेंका

0
73

पुणे: पुणे में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जनवरों के डॉक्टर ने जानवरों से भी परे की हरकत की है। जानवर भी अपने बच्चों को प्यार करते हैं और उन पर कोई आंच नहीं आने देते हैं। लेकिन, इस डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी। पहले उसने पत्नी का गला घोंटा। फिर अपने दोनों बच्चों को घर के पास बने कुएं में फेंक दिया। इसके बाद घर वापस आकर खुद भी फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोग कुएं के पास पहुंचे और बच्चों के शवों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोग कुएं के पास पहुंचे और बच्चों के शवों को बाहर निकाला।

पुणे की दौंड तहसील के वरवंड इलाके में रहने वाले डॉ. अतुल दिवेकर (42) और पल्लवी दिवेकर (39) के बीच बीते कई दिनों से मामूली बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार को भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर अतुल ने यह कदम उठाया था।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को दंपति का शव फंदे से लटका हुआ मिला। शवों के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें डॉक्टर ने ऐसा करने का कारण पत्नी की प्रताड़ना को बताया है।