हाथ में तख्ती लेकर पहुंचा बदमाश, ‘योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई…’

0
69

मुजफ्फरनगर : अपराधियों पर पुलिस का खौफ किस तरह भारी पड़ रहा है, इसका दृश्य बुधवार को मंसूरपुर थाने में देखने को मिला। अपराध से तौबा कर क्षमा मांगते हुए बदमाश हाथों में तख्ती लेकर पहुंच गया। आरोपित ने तख्ती पर लिख रखा था, योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई। बदमाश ने प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी के समक्ष आत्मसमर्पण किया।

बदमाश के दो साथियों को पुलिस ने मंगलवार रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी ने बताया कि मंगलवार को दो बदमाशों को पकड़कर लूटी गई बाइक बरामद की गई थी। आरोपितों का एक साथी फरार हो गया था, जो बुधवार सुबह हाथ में तख्ती लेकर अपराध से तौबा करते हुए थाने आया। साथ में उसके स्वजन भी थे।

आत्मसमर्पण करने वाला अपराधी अंकुर उर्फ राजा निवासी गांव गोयला थाना शाहपुर ने अपने दो अन्य साथियों अजय पुत्र सुभाष निवासी करड़ी थाना छपरौली जनपद बागपत और वंश छोकर पुत्र ओमवीर सिंह निवासी नंगली साधारण थाना दौराला मेरठ के साथ मिलकर थाना मंसूरपुर क्षेत्र और थाना रतनपुरी क्षेत्र में बाइक लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया था। अंकुर को मुठभेड़ का डर सता रहा था। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।