कार ने मारी भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, यहां का है मामला

0
85

आगरा : देशभर में हर दिन हादसों में कई लोगों की जानें चली जाती हैं। ऐसा ही एक हादसा आगरा एक के खेरागढ़ कस्बा में सैंया रोड पर सोमवार देर रात करीब को सामने आया। यहां ऑटो और कार की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हैं। ऑटो में 10 लोग सवार थे। मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान इस हादसे में घायल एक और महिला मे दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात आगरा से सवारियां लेकर ऑटो खेरागढ़ आ रहा था। इसमें चालक समेत 10 लोग बैठे हुए थे। ऑटो जैसे ही खेरागढ़-सैंया मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के समीप पहुंचा। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की हुई भिड़ंत में ऑटो क्षतिग्रस्त होने के साथ पलट गया।

उसमें सवार लोग ऑटो के नीचे दब गए। चीख-पुकार मच गई। चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़े। सूचना पर खेरागढ़ थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा सुमित के पिता जयप्रकाश (45) निवासी नगला उदया और खेरागढ़ निवासी मनोज शर्मा (35) की इलाज के दौरान सांसें थम गईं। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर सवार भाग निकले। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। SP खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ़ हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है। दो की इलाज के दौरान मौत हुई। इनमें जयप्रकाश निवासी नगला उदया और मनोज शर्मा निवासी खेरागढ़ हैं।