‘भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं’, चेतावनी के साथ ‘तेजस’ का टीजर जारी

0
83

कंगना रनोट पिछले कई दिनों से ‘तेजस’ को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। फिल्म में वह दमदार और पावरफुल कैरेक्टर प्ले करते दिखेंगी। इस अपकमिंग मूवी से एक्ट्रेस का लुक पहले ही सामने आ चुका है और अब ‘तेजस’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

कंगना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में 36 साल की एक्ट्रेस की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई। फिल्म में कंगना ने शानदार एक्टिंग की है, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। अपनी अदाकारी का यह जादू वह फिल्म तेजस में भी दिखाने को तैयार हैं। फिल्म के टीजर में कंगना एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में नजर आ रही हैं।

 टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि कंगना एयरफोर्स पायलट की ड्रेस पहनती हुई एक जुनून और जज्बे के साथ बाहर निकलती हैं। इस दौरान वॉइसओवर में कहा जाता है ”जरूरी नहीं हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम। अब तो आकाश से आग नहीं, बारिश बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं।

इससे पहले कंगना ने फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उनके लुक के साथ ही फिल्म की बदली रिलीज डेट का भी एलान किया गया। यह फिल्म पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। अब मूवी 27 को रिलीज होगी। 20 को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ‘गणपत’ भी रिलीज हो रही है। अब डेट बदलने के बाद कंगना की मूवी हंसल मेहता की ’12वीं फेल’ के साथ रिलीज होगी।