सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, खुद किया खुलासा

0
74

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर  खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया और अब उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है।

एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता संग एक फोटो शेयर कि और इसके साथ लंबा-चौथा पोस्ट भी लिखा- शोना, अपने द‍िल को हमेशा खुश और ताकतवर रखना और देखना जब भी तुम्हें इसकी जरूरत होगी, ये तुम्हारा साथ देगा. (ये शब्द मेरे पापा ने मुझे कहे थे) दो दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया था। अब मेरी एंजियोप्लास्टी हो गई है और स्‍टेंट डल गया है। सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने भी ये बात कही है कि ‘मेरा दिल बहुत बड़ा है।

jagranएक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मेरा साथ देने के लिए बहुत सारे लोगों का शुक्रिया करना है। जल्द ही दूसरे पोस्‍ट में वो भी करूंगी। ये पोस्ट मैंने सिर्फ इसल‍िए की है ताकि मेरे शुभचिंतकों को अच्‍छी खबर मिल सके कि सब ठीक है और मैं थोड़ी सी और जिंदगी के लिए तैयार हूं। आप सभी को मेरा प्‍यार। इस पोस्ट के बाद सुष्मिता के फैंस और सेलेब्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा- आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं। पूनम ढिल्लों ने लिखा- स्वस्थ रहो – तुम एक अद्भुत महिला हो! भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। सूफी चौधरी ने लिखा- आपको प्यार और रोशनी भेज रही हूं… मैं जानती हूं कि आप और आपका दिल दोनों पहले से ज्यादा मजबूत होंगे।

jagran

कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। सुष्मिता ने आगे देखो, आगे बढ़ो, हमेशा आगे बढ़ते चलो के हैशटैग के साथ कैप्शन की शुरुआत की थी और लिखा था- और ऐसे ही करते हुए सब आपके पीछे रह जाएगा। थोड़ा सा मौसम खराब है, मुझे ठीक होने के लिए आपकी दुआओं की बेहद जरूरत है। आप भेजिए, मैं रिसीव कर लूंगी. आपका दिन शुभ हो। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द आर्या 3 में नजर आएंगी। े